मैं एक वर्जिन लड़की हूँ। और मुझे भी एक वर्जिन पति चाहिए

मैं एक वर्जिन लड़की हूँ। और मुझे भी एक वर्जिन पति चाहिए 


मैं उत्तर भारत के एक छोटे से शहर में एक मध्यमवर्गीय परिवार से हूँ। मेरी आयु 24 वर्ष है। मैं पुणे में रहने वाली एक महिला छात्रा हूं और अपने सीए की परीक्षा के लिए दूसरे वर्ष में पढ़ रही हूं।

जादवपुर विश्वविद्यालय में प्रोफेसर सरकार की असम्मानजनक आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण पंक्ति के बाद, इस विषय पर मेरे विचार जानने वाले मेरे कुछ मित्रों ने मुझसे चर्चा करने के लिए संपर्क किया। लेकिन मुझे ऐसी चर्चाएँ एक समय के बाद भी निरर्थक लगती हैं। आखिरकार, आपकी निजी सेक्स लाइफ बस यही है। निजी। मुझे दूसरों की निजी गतिविधियों में कोई दिलचस्पी नहीं है।

लेकिन मैं समझती हूं कि आज के समय में, जब लोग शारीरिक मामलों में और बाहर कूद रहे हैं, कभी-कभी, जिन लोगों को वे मुश्किल से जानते हैं, कभी-कभी, कुल अजनबियों के साथ वे ऑनलाइन मिलते हैं, मेरी पसंद से बाहर खड़ा होता है।



मेरे पास इस पसंद के अच्छे कारण हैं।

मैं, वास्तव में, विचार से नफरत करता हूं।

मुझे गलत मत समझो मेरे पास सेक्स या लड़कियों के खिलाफ कुछ भी नहीं है। लेकिन, मेरे लिए, सेक्स आंतरिक रूप से प्यार से जुड़ा हुआ है, संबंधित और सम्मान के लिए। मैं उस तरह की लड़की नहीं बनना चाहती जिसे कोई लड़का देख सकता है और सोच सकता है कि वह बिस्तर पर पड़ेगी और फिर हार जाएगी।

मुझे पता है कि यह कितने लोगों को लगता है।

इससे अनभिज्ञ होना मूर्खता है।

मैं एक टॉपर हूं और पागलपन से दूर हूं।

दूसरा कारण, मेरी अपनी भावनात्मक जरूरतों के बारे में स्पष्टता के अलावा, मेरे माता-पिता हैं। जैसा कि मैंने कहा, हम उत्तर भारत के एक छोटे शहर से आते हैं। मेरे परिवार में मेरे माता-पिता, एक बहन और एक भाई शामिल हैं। हमारे माता-पिता, मेरे पिता, जिन्होंने जीवन भर एक सरकारी बैंक में काम किया, मेरी माँ, एक संगीत शिक्षक, कभी भी हमारी शिक्षा, हमारे अवसरों या जोखिम के लिए हम दो लड़कियों और हमारे भाई के बीच प्रतिष्ठित नहीं हुए। उन्होंने मुझे सबसे अच्छा स्कूल संभव, सबसे अच्छा कोचिंग सेंटर, पुणे के लिए सभी तरह से भेजा जब मैंने अपना सीए पाठ्यक्रम प्रवेश प्राप्त किया।



पुरुषों के पास अच्छा समय है।

लड़कियाँ - क्योंकि यह निर्विवाद है, कोई भी लड़की अपने दिल के कम से कम हिस्से के बिना किसी पुरुष के साथ नहीं सोती है - अपना समय रोते हुए, मोपिंग में बिताती है, फिर अपनी लंबित पढ़ाई पर घबराती है।

यह जीवन में मेरी कहानी नहीं है।

यह मेरा अध्ययन करने और मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ पेशेवर सेट प्राप्त करने का समय है। यह समय फिर से नहीं आएगा, जबकि सेक्स के लिए समय आएगा।

मैं इस तरह से वर्जिन रहना पसंद करती हूँ जब तक मैं शादी नहीं करती - और मैं केवल एक वर्जिन आदमी से ही शादी करूँगी।

ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहती हूं जो अपने जीवन में मेरा स्वागत करने के लिए तत्पर रहेगा क्योंकि वह जिस व्यक्ति की परवाह करता है वह इस तरह से करता है, जैसे मैं केवल उसकी देखभाल करूंगा। मेरे पति के पास मेरे मूल्यों को साझा करना चाहिए - गरिमा, आत्म-संयम, अच्छा स्वाद और शालीनता।



कुछ के लिए, यह अच्छा प्रतीत होता है। मेरे लिए, यह किसी की वासना को नियंत्रित करने में असमर्थता दिखाएगा, कोई ज़ोर-जबरदस्ती नहीं होगी और जीवन में कोई स्थिरता नहीं होगी, अन्य लोगों के प्रति गंभीर गंभीरता दिखाने के लिए।

मेरे पति इस तरह नहीं हो सकते। मुझे एक ऐसा आदमी चाहिए, जिसका यौन जीवन मेरे चारों ओर घूमेगा। उसकी पत्नी। और अन्य महिलाओं द्वारा उसके अतीत में या उसके वर्तमान मानसिक फ्रेम में नहीं डाला जाना चाहिए।

फिर, मुझे गलत मत समझो मेरे पास उन लोगों के खिलाफ कुछ भी नहीं है जो शादी से पहले फ्री सेक्स में विश्वास करते हैं। मैं बस नहीं करती और यह मेरी पसंद और मेरा अधिकार है।

मुझे नहीं लगता कि आपके मूल्यों, अपने मूल नैतिकता और आत्म-सम्मान को छोड़ देने के लिए शांत होने का मतलब है। मुझे लगता है कि शांत रहना अपने आप को कमजोर होने से रोकना है और जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजों की दृष्टि खोना है।

मेरे लिए, यह उन लोगों का प्यार और सम्मान है जो मेरी परवाह करते हैं और मुझ पर भरोसा करते हैं।

उन पुरुषों के साथ बेडरूम-हॉपिंग नहीं जो सुबह मेरा नाम याद नहीं करते।

Comments

Post a Comment