गर्लफ्रेंड वीर्य.. निगलना चाहती है, क्या प्रेग्नेंसी का खतरा होगा?



सवाल: मैं 28 साल का हूं और मेरी गर्लफ्रेंड 23 साल की। वह अक्सर सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान मेरे सीमनका सेवन करने की जिद करती है। लेकिन मैं इस बात को लेकर बेहद कन्फ्यूज्ड हूं कि आखिर सीमन के सेवन से कहीं किसी तरह का नुकसान न हो जाए। क्या ऐसा करना सेफ है? क्या सीमन निगलने से प्रेग्नेंसी का खतरा रहता है?

जवाब: अगर आपको किसी तरह का इंफेक्शन नहीं है तो सीमन निगलने में कोई दिक्कत नहीं है और इस तरह से कोई प्रेग्नेंट नहीं होता है।

सवाल: मैं 46 साल का हूं। इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या से निपटने के लिए क्या कोई दवा है? क्या इन दवाओं के सेवन से लंबे वक्त में किसी तरह का कोई साइड इफेक्ट हो सकता है? मार्केट में मिलने वाली कौन सी दवा सबसे सुरक्षित है?

जवाब: इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या से निपटने के लिए मार्केट में कई तरह की दवा और ट्रीटमेंट मौजूद है। लेकिन आपके लिए कौन सी दवा सबसे बेस्ट रहेगी इस बात की जानकारी के लिए आपको किसी सेक्स एक्सपर्ट से सलाह मशविरा करना चाहिए।



Comments


  1. mein shadi karke 8sall hogye but bachha nahi hota hai kyon kya karan hai

    ReplyDelete

Post a Comment