अगर इस होटल मे आपकी पार्टनर गर्भवती हुई तो मिलेंगे 70 लाख रुपए!












यदि आपकी नई शादी हुई है, और आप कही पर हनीमून के लिए जाने की सोच रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है। एक होटल ऐसा ऑफर दे रहा है की जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे। इस होटल मे यदि आपकी साथी / पत्नी गर्भवती हो जाती है तो आपको ईनाम के तौर पर 70 लाख रुपए मिलेंगे।

अगर आपकी नई शादी हुई है और आप हनीमून पर किसी खूबसूरत जगह जाने की सोच रहे है तो आपके पास के सुनहरा ऑफर है। इस ऑफर से आप मुफ्त मे यात्रा भी कर लेंगे और इसके एवज़ मे आपको 70 लाख रुपए भी मिल जाएंगे। यकीन नही हो रहा है न! लेकिन यह सच है। एक आलीशान होटल ने ऐसा ही एक ऑफर निकाला है। लेकिन इस ऑफर का चुनाव करने से पहले इनकी एक शर्त है।

वो शर्त ये है की अगर आप हनीमून के दौरान होटल मे आकार ही प्रेग्नेंट होती है तो ही आपको ये 70 लाख का सुनहरा इनामी ऑफर मिलेगा। 


Source





प्रेग्नेंट होने पर ये ऑफर इज़राइल देश मे स्थित “येहदा” (YEHUDA HOTEL) नाम का होटल दे रहा है। इस होटल ने और भी कई ऑफर रखे है लेकिन ये ऑफर शादीशुदा जोड़ो को इस होटल की ओर आकर्षित कर रहा है। येहदा होटल के इस ऑफर मे ये नियम है की कपल यदि, उनकी तय तारीख पर प्रेग्नेंट हो जाते है तो उस जोड़े को ईनाम मे करीब 70 लाख रुपए और होटल का पूरा खर्च भी उनके लिए माफ किया जाएगा।




4 साल मे सिर्फ एक बार मिलता है ये मौका:











इस ऑफर की एक और खास बात है की ये ऑफर का आयोजन येहदा होटल लीप वर्ष यानि की 4 वर्ष मे एक बार आने वाले दिन पर करता है। उस दिन होटल के अंदर पूरे जोड़ो को 29 फरवरी को बुला लिया जाता है। और फिर वे उस होटल मे रहते है।

अगर वह महिला इस बात की पुष्टि करे की वह गर्भवती है तो होटल मे मौजूद चिकित्सकों की एक टीम होती है, जो वह जांच करने के बाद अपना फैसला सुनाती है। अगर महिला की बात सच साबित होती है तो उन्हे शर्त के अनुसार ईनाम की राशि दे दी जाती है।

Comments